Breaking News

लड़कों में हिम अकादमी, लड़कियों में ब्लू स्टार ओवरऑल चैंपियन

सिंथेटिक ट्रैक अणु में आयोजित लड़कों और लड़कियों की अंडर-19 तीन दिवसीय जिला स्तरीय एथलेटिक्स मीट में बेस्ट एथलीट का खिताब हिम अकादमी विकासनगर के कौस्तुभ और ब्लू स्टार की दीया वर्मा को मिला। इसके अलावा ओवरआल चैंपियनशिप का खिताब लड़कों में हिम अकादमी 

विकासनगर हमीरपुर और लड़कियों में ब्लू स्टार स्कूल हमीरपुर को दिया गया है। लड़के और लड़कियों की जिला स्तरीय एथलेटिक मीट बुधवार को संपन्न हो गई। प्रतियोगिता का समापन मुख्यातिथि उच्च शिक्षा उपनिदेशक जसवंत सिंह ने किया। मुख्य अतिथि ने विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

प्रतियोगिता के आखिरी दिन खेले गए मुकाबलों में लड़कों की 200 मीटर दौड़ में हिम अकादमी विकासनगर का कौस्तुभ प्रथम, एमपीपीएस मलोटी स्कूल का आयुष द्वितीय और डीएवी हमीरपुर का आर्यन तृतीय रहा। पांच हजार मीटर दौड़ में लोहारली स्कूल का राहुल शर्मा प्रथम, बाल स्कूल हमीरपुर का ईशान ठाकुर द्वितीय और टिप्पर स्कूल का विपिन कुमार तृतीय रहा।

 चार गुणा 100 मीटर दौड़ में हिम अकादमी विकास नगर हमीरपुर प्रथम, एमपीपीएस मलोटी द्वितीय और टिप्पर स्कूल तृतीय रहा। ट्रिपल जंप में करोट स्कूल का शिवांश प्रथम, बाल स्कूल हमीरपुर का हर्ष द्वितीय और बीर बगेहड़ा स्कूल का मोनू ठाकुर तृतीय रहा। जैबलिंग थ्रो में लोहारली स्कूल का शिवा प्रथम, करोट स्कूल का अमनदीप द्वितीय और बीर बगेहड़ा स्कूल का मनू तृतीय रहा। 

लड़कियों के 200 मीटर में ब्लू स्टार स्कूल की दिव्या प्रथम, डीएवी हमीरपुर की बबीता द्वितीय और ब्लू स्टार स्कूल की संजना तृतीय रही। 3000 मीटर दौड़ में गर्ल्स स्कूल हमीरपुर की शिवाली प्रथम, गुलेला स्कूल की कशिश द्वितीय और डीएवी हमीरपुर की शैपाली ठाकुर तृतीय रही। चार गुणा 100 मीटर दौड़ में ब्लू स्टार प्रथम, गुलेला स्कूल द्वितीय और डीएवी हमीरपुर तृतीय रहा। 

जैबलिंग थ्रो में लोहारली स्कूल की रितू प्रथम, करोट स्कूल की अमिता द्वितीय और नादौन स्कूल की शासिता कुमारी तृतीय रही। हाई जंप में जंदरू स्कूल की आरती प्रथम, जंदरू स्कूल की रूचिका द्वितीय और लदरौर स्कूल की साक्षी तृतीय रही। स्थानीय स्कूल प्रधानाचार्य मंजू ठाकुर ने मुख्यातिथि का स्वागत किया और उन्हें स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम में एडीपीओ राजेंद्र शर्मा, विभिन्न स्कूलों के कोच और स्टाफ मौजूद रहे।

No comments